Recent

Govt Jobs : Opening

पांच माह से पीटीए शिक्षकों को नहीं मिला मानदेय : शिक्षकों का ब्लॉग latest updates

डोईवाला: प्रदेश के अशासकीय कॉलेजों में शासकीय मानदेय पर कार्य कर रहे 489 पीटीए शिक्षकों को फरवरी से वेतन नहीं मिला है। जिससे परेशान शिक्षकों ने मुख्यमंत्री से गुहार लगाई है। प्रदेश के अशासकीय कॉलेज में कार्यरत जिन 489 पीटीए शिक्षकों पर नौनिहालों का भविष्य संवारने की जिम्मेदारी है, वेतन न मिलने से आज उन्हीं का भविष्य अंधकारमय नजर आ रहा है।
पीटीए शिक्षक संघ के मीडिया प्रभारी अश्वनी गुप्ता ने बताया कि 223 तदर्थ पीटीए शिक्षकों को नियमित किए जाने के उपरांत राज्य के 489 शिक्षकों को नियमित किया जाना है, लेकिन उन्हें तो अब मानदेय के भी लाले पड़े हुए हैं। संघ के ओमप्रकाश काला, विवेक बधानी, रत्नेश द्विवेदी व अनीता पाल ने बताया कि पीटीए शिक्षकों को फरवरी 2015 से मानदेय नहीं मिला है। जिससे शिक्षक परेशान हैं। उन्होंने मुख्यमंत्री को ज्ञापन भेजकर मामले में कार्रवाई की मांग की है।

कोई टिप्पणी नहीं:

'; (function() { var dsq = document.createElement('script'); dsq.type = 'text/javascript'; dsq.async = true; dsq.src = '//' + disqus_shortname + '.disqus.com/embed.js'; (document.getElementsByTagName('head')[0] || document.getElementsByTagName('body')[0]).appendChild(dsq); })();

Advertisement

Big Breaking