Recent

Govt Jobs : Opening

शिक्षक संघ ने त्रिस्तरीय व्यवस्था लागू करने की मांग उठाई : शिक्षकों का ब्लॉग latest updates

जागरण संवाददाता, देहरादून: प्रदेशीय जूनियर हाईस्कूल शिक्षक संघ की बैठक में पांच बिंदुओं पर चर्चा कर आंदोलन का फैसला लिया गया। शिक्षकों ने पीआरटी टीजीटी और पीजीटी शिक्षकों की त्रिस्तरीय व्यवस्था जल्द लागू करने की मांग की। कहा कि इस व्यवस्था के लागू होने तक जूनियर हाई स्कूल और हाई स्कूलों को पृथक व्यवस्था से चलाया जाए।

चंदरनगर में हुई बैठक में मौसम खराब होने के कारण 10 जनपदों के प्रतिनिधि ही शामिल हो पाए। प्रांतीय कार्यकारी अध्यक्ष कल्पना बिष्ट की अध्यक्षता में हुई बैठक में शिक्षकों ने 17,140 का लाभ शिक्षकों को दिए जाने, पदोन्नति को लेकर शासनादेश में संशोधन करने और सर्वशिक्षा के अध्यापकों को शिक्षक कोड आवंटित किए जाने की व्यवस्था की मांग उठाई। बैठक में शिक्षक भवन निर्माण हेतु जनपद स्तर पर राशि एकत्र करने पर भी चर्चा हुई। साथ ही मांग पूरी न होने पर आंदोलन का निर्णय भी बैठक में लिया गया। इस मौके पर उदयपाल सिंह, उमेश चौहान, डॉ. रणवीर सिंह, सतीश घिल्डियाल, धर्मेद्र नेगी, अवतार सिंह, सत्यपाल सिंह आदि मौजूद थे।

कोई टिप्पणी नहीं:

'; (function() { var dsq = document.createElement('script'); dsq.type = 'text/javascript'; dsq.async = true; dsq.src = '//' + disqus_shortname + '.disqus.com/embed.js'; (document.getElementsByTagName('head')[0] || document.getElementsByTagName('body')[0]).appendChild(dsq); })();

Advertisement

Big Breaking