Recent

Govt Jobs : Opening

अनुरोध के आधार पर सोमवार को शिक्षकों के तबादले : शिक्षकों का ब्लॉग latest updates

उत्तराखंड में अनुरोध के आधार पर शिक्षकों के तबादलों की सूची सोमवार को जारी कर दी जाएगी। इससे पहले रविवार की रात तक गढ़वाल और कुमाऊं मंडल में प्रवक्ताओं की काउसिंलिंग होती रही।प्रवक्ताओं के अनुरोध के आधार पर तबादलों के लिए अपर निदेशक कार्यालय गढ़वाल मंडल में 850 शिक्षकों को काउंसिलिंग के लिए बुलाया गया था। देर शाम तक 600 शिक्षकों की काउंसिलिंग प्रक्रिया पूरी कर ली गई। सोमवार को सहायक अध्यापक एलटी के 1250 शिक्षकों की काउंसिलिंग शुरू होगी।

गढ़वाल के अलावा कुमाऊं मंडल में भी शिक्षकों की काउंसिलिंग प्रक्रिया चल रही है। अपर निदेशक गढ़वाल मंडल राम कृष्ण उनियाल के मुताबिक सोमवार को एलटी शिक्षकों की काउंसिलिंग की प्रक्रिया पूरी कर देर रात ही तबादला आदेश जारी कर दिए जाएंगे।

वही विभिन्न जनपदों में प्राथमिक और जूनियर हाईस्कूलों के शिक्षकों की काउंसिलिंग चल रही है। दून के जिला शिक्षा अधिकारी बेसिक पदमेंद्र सकलानी ने कहा कि 80 शिक्षकों को काउंसिलिंग के लिए बुलाया गया है, जिसमें से लगभग 50 शिक्षकों के सोमवार को अनुरोध के आधार पर तबादले किए जाएंगे।

कोई टिप्पणी नहीं:

'; (function() { var dsq = document.createElement('script'); dsq.type = 'text/javascript'; dsq.async = true; dsq.src = '//' + disqus_shortname + '.disqus.com/embed.js'; (document.getElementsByTagName('head')[0] || document.getElementsByTagName('body')[0]).appendChild(dsq); })();

Advertisement

Big Breaking