Recent

Govt Jobs : Opening

रेस कोड में ही स्कूल आएं शिक्षक : बीईईओ : शिक्षकों का ब्लॉग latest updates

गालूडीह| बीआरसीभवन के परिसर में 150 स्कूलों के शिक्षकों की मासिक गुरुगोष्ठी बीईईओ मुरारी प्रसाद साही की अध्यक्षता में शनिवार को हुई। इसमें सभी बच्चों का आधार तथा बैंक में खाता खुलवाने का निर्देश शिक्षकों को दिया गया। बच्चों को नियमित स्कूल आने के लिए प्रेरित करने, एमडीएम किसी भी कीमत पर बंद नहीं होने, सप्ताह में तीन दिन हर हाल में अंडा देने सहित विभिन्न मुद्दों पर चर्चा की गई।
अंडा के बढ़े हुए दाम पर शिक्षकों ने आपत्ति जताई। इस पर बीईईओ ने आश्वासन दिया कि अंडे की दर में संशोधन के लिए वरीय पदाधिकारियों को लिखा जाएगा। गोष्ठी में बताया गया कि 15 जुलाई से सभी शिक्षक यूनिफॉर्म में ही स्कूल में नजर आएंगे। ऐसा नहीं होने पर कार्रवाई की जा सकती है। विभाग का सख्त निर्देश है कि हर हाल में शिक्षकों को ड्रेस कोड का पालन करना पड़ेगा। इधर शिक्षकों का कहना है कि पूरी सेवा धोती-कुर्ता पहनकर बीता दिए। अब रिटायर के समय सरकार की अोर से यूनिफॉर्म का फरमान है। 
ड्रेस कोड में ही स्कूल आएं शिक्षक : बीईईओ

कोई टिप्पणी नहीं:

'; (function() { var dsq = document.createElement('script'); dsq.type = 'text/javascript'; dsq.async = true; dsq.src = '//' + disqus_shortname + '.disqus.com/embed.js'; (document.getElementsByTagName('head')[0] || document.getElementsByTagName('body')[0]).appendChild(dsq); })();

Advertisement

Big Breaking