Recent

Govt Jobs : Opening

शिक्षकों की लापरवाही के कारण क्लास रूम में तीन घंटे बंद रही छह वर्षीय बच्ची : शिक्षकों का ब्लॉग latest updates

केंद्रपाड़ा (ओडिशा): जिले के प्राथमिक स्कूल केक्लासरूम में शिक्षकों की लापरवाही के कारण एक छह वर्षीय बच्ची तीन घंटे तक बंद रही, जो उसके लिए भयानक अनुभव था.  वह बच्ची उस क्लास में शनिवार को तब तक बंद रही जबतक उसे खोज कर नहीं निकाला गया. स्थानीय लोगों ने क्लासरूम का दरवाजा तोड़कर बच्ची को बाहर निकाला. इस घटना से गुस्साये ग्रामीणों ने सोमवार को शिक्षकों को स्कूल में घुसने नहीं दिया और दोषी के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की मांग की.
घटना पर दुख प्रकट करते हुए जिला शिक्षा पदाधिकारी संग्राम कुमार साहू ने कहा कि यह दुर्भाग्यपूर्ण घटना है. इस घटना के बाद एक टीचर को सस्पेंड कर दिया गया है और तीन शिक्षकों की सैलरी रोक दी गयी है. 

बच्ची के पिता सुभाष जाना ने बताया कि जब स्कूल बंद होने के बाद मेरी बच्ची घर नहीं लौटी तो हमें चिंता हुई. हम उसकी खोज करने लगे. स्कूल के बाहर कुछ बच्चे कबड्डी खेल रहे थे, उन्होंने बच्ची की चीख सुनी और ग्रामीणों को बताया. ग्रामीण स्कूल पहुंचे और मेरी बच्ची को छुड़ाया.

'; (function() { var dsq = document.createElement('script'); dsq.type = 'text/javascript'; dsq.async = true; dsq.src = '//' + disqus_shortname + '.disqus.com/embed.js'; (document.getElementsByTagName('head')[0] || document.getElementsByTagName('body')[0]).appendChild(dsq); })();

Advertisement

Big Breaking