Recent

Govt Jobs : Opening

जल्द ही शिक्षकों को प्रमोशन का तोहफा मिलेगा - CM : शिक्षकों का ब्लॉग latest updates

शिमला। सीएम साहब! टीजीटी प्रमोशन की फाइल कब क्लीयर होगी। सचिवालय में वीरवार को प्रदेश अध्यापक संघ मुख्यमंत्री से मिला। संघ ने सीएम के समक्ष टीजीटी प्रमोशन की फाइल को जल्द क्लीयर करवाने का आग्रह किया। मुख्यमंत्री वीरभद्र ङ्क्षसह ने संघ को आश्वासन दिया कि जल्द ही प्रमोशन का तौहफा शिक्षकों को मिलेगा। संघ के प्रदेशाध्यक्ष विरेंद्र का कहना है कि 15 दिन से डेढ़ हजार टीजीटी अध्यापक प्रमोशन की फाइल सचिवालय में घूम रही है, लेकिन अभी तक इसे फाइनल नहीं किया गया है।

संघ का कहना है कि डेढ़ हजार टीजीटी अध्यापकों की प्रमोशन लगभग एक वर्ष से लंबित है। अध्यापक संघ ही नहीं बल्कि प्रदेश में प्रमोशन के इंतजार में बैठे टीजीटी अध्यापक भी शिक्षा निदेशालय और सचिवालय के चक्कर काटते नजर आ रहे हैं। जानकारी के मुताबिक चारों कैडर आट्र्स, कॉमर्स, मेडिकल और नॉन मेडिकल में टीजीटी अध्यापकों को प्रमोशन मिलनी थी। ये डेढ़ हजार टीजीटी से पीजीटी बनने हैं, जो अभी तक नहीं बन पाए हैं।

'; (function() { var dsq = document.createElement('script'); dsq.type = 'text/javascript'; dsq.async = true; dsq.src = '//' + disqus_shortname + '.disqus.com/embed.js'; (document.getElementsByTagName('head')[0] || document.getElementsByTagName('body')[0]).appendChild(dsq); })();

Advertisement

Big Breaking